हरिद्वार जनपद में कुट्टू के आटे ने तबाही मचा रखी है. सिंचाई विभाग कॉलोनी में रहने वाली एक 55 वर्षीय महिला की कुट्टू का आटा खाने से मौत हो गई है, जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. इस दौरान परिजनों ने खूब हंगामा किया. वहीं फिलहाल पुलिस ने शव को रुड़की सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए रखवा दिया है.

भोजन करने के बाद बिगड़ी तबियत

जानकारी के अनुसार सिंचाई विभाग कॉलोनी निवासी की 55 वर्षीय बबीता शर्मा ने देर शाम व्रत खोला और उस समय कुट्टू के आटे से बनी पूड़ियां खाईं. महिला के पति के मुताबिक भोजन करने के बाद से ही उनकी पत्नी की तबियत बिगड़ गई, उन्हें लेकर वह अस्पताल की ओर दौड़े लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने का इंतज़ार

इस मामले में एसएसआई देवराज शर्मा ने बताया की महिला की मौत का सही कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पाएगा. परिजनों के अनुसार महिला ने व्रत खोलते समय कुट्टू के आटे से बना भोजन खाया था, जिससे उसकी मौत हो गई.

दूसरी तरफ हाल ही में कुट्टू के आटे की पूड़ियां और पकौड़ी खाने से 100 से अधिक लोगों की तबियत बिगड़ी गयी थी, जिन्हें निजी एवं सरकारी अस्पतालों में उपचार दिया गया था. खाद्य सुरक्षा विभाग ने दुकानों से कुट्टू के आटे को जब्त भी किया है. वहीं, पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.